Monday, September 16, 2024

भोजपुरी इंडस्ट्री से क्या है तमन्ना भाटिया का नाता? जानें यहां

पटना : साउथ सिनेमा की अदाकारा तमन्ना भाटिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज तमन्ना के लाखों फैंस हैं. तमन्ना साउथ सिनेमा के साथ-साथ बॉलिवुड में भी अपने अभिनय से लोगों को अपना कायल बना चुकी हैं. साउथ के पर्दे पर अपने एक्टिंग से हंगामा मचानेवाली तमन्ना ने इससे पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी काम किया है, लेकिन आज भी कम लोग ही जानते होंगे कि तमन्ना ने हिंदी सिनेमा यानी बॉलिवुड में कब और किसके साथ डेब्यू किया था? दरअसल, आपको जानकर हैरानी होगी कि तमन्ना ने 18 साल पहले बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उस वक्त तमन्ना के डेब्यू वाला यह फिल्म बॉक्स आफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी और यह फिल्म पिट गई थी.

हिम्मतवाला में आईं थीं नजर

तमन्ना लोगों की नजरों में अजय देवगन की फिल्म हिम्मतवाला के बाद आईं. लोगों ने तमन्ना को इसी फिल्म में नोटिस किया था. लेकिन आज भी कम ही लोग जानते होंगे कि तमन्ना ने जिस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था उसमें उनके साथ कोई बॉलीवुड का स्टार नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार उनके को-एक्टर थे. तमन्ना ने भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता और प्रोड्यूसर समीर आफताब संग अपनी पहली फिल्म में डेब्यू की थी. उनकी पहली थी चांद सा रोशन चेहरा. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल तो नहीं कर पाई थी, लेकिन इस फिल्म में उनकी एक्टिंग काफी लाजवाब थी. फिल्म हिम्मतवाला के बाद उन्होंने कई बड़े फिल्मों में अपनी दमदार एक्टींग से लोगों को अपना कायल बनाया.

2005 में ही कर चुकी हैं डेब्यू

तमन्ना भाटिया साल 2005 में ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी थीं, लेकिन इस फिल्म में समीर आफताब के साथ तमन्ना को पहचान पाना मुश्किल था. आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया ने चांद सा रोशन चेहरा में काम करने के बाद साउथ सिनेमा में काम करना स्टार्ट कर दिया था. जहां के जलवों ने लोगों का दिल जीत लिया. साथ ही साउथ सिनेमा की क्वीन के नाम से उन्होंने खूब प्रसिद्धि पाई. तमन्ना ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपना छाप छोड़ा है. वहीं समीर आफताब के बारे में बता दें तो वह एक्टिंग के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं. उन्होंने खेसारी लाल यादव की फिल्म दुल्हनिया लंदन से लाएंगे को प्रोड्यूस किया था. साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से हंगामा भी मचा चुके हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news