Thursday, September 19, 2024

सुशील मोदी ने कहा तेजस्वी यादव को CM बनाने को लेकर राजद जदयू के बीच डील हुई है

पटना: जदयू और उपेंद्र कुशवाहा के बीच मची घमासान में अब बीजेपी भी कूद चुकी है. बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में कहा कि जदयू और राजद के बीच क्या सीक्रेट डील हुई है उसे पूरा बिहार जानना चाहता है. जदयू ने सुशील कुमार मोदी के इस बयान को आग में घी डालने वाला बयान बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने जो सवाल पूछे हैं उन्हें टालने के बजाए उनका जवाब नीतीश कुमार को देना चाहिए.

2023 में तेजस्वी बनने वाले हैं मुख्यमंत्री

सुशील मोदी ने कहा कि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बता दिया कि नीतीश कुमार और बीजेपी के बीच क्या डील हुआ है. सुशील मोदी ने बताया कि राजद और जदयू के बीच 2023 में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनवाने के लिए और नीतीश कुमार को राष्ट्रीय राजनीति में लाने के लिए डील हुई है. साथ ही पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार को ये भी बताया जाना चाहिए की राजद का जदयू में कब विलय कराया जाएगा. साथ ही उन्हें ये भी बताना चाहिए कि तेजस्वी यादव 2023 में ही मुख्यमंत्री बनेंगे या फिर साल 2025 में महागठबंधन का नेतृत्व करेंगे. नीतीश कुमार को पहेली नहीं बुझानी चाहिए उन्हें ये सारी चीजें साफ-साफ बता देनी चाहिए.

नीतीश ने राजद के सामने सरेंडर कर दिया है

सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने राजद के सामने सरेंडर कर दिया है. उनके पास अब कोई चारा नहीं बचा है. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार की राजनीतिक मजबूरियां नहीं होतीं तो अबतक वो रामचरितमानस पर विवादित बयान देने वाले चंद्रशेखर और जाति आरक्षण पर बयान देने वाले आलोक मेहता को बाहर का रास्ता दिखा दिए होते. आपको बता दें कि शुक्रवार को उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश कुमार के ऊपर कई आरोप लगाए थे. नीतीश कुमार ने भी कुशवाहा के आरोपों का जवाब दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी इस राजनीतिक आग में हाथ सेंकने का काम कर रही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news