Thursday, September 19, 2024

बिहार: तीन बच्चियों संग तालाब में डूबी गर्भवती महिला, चारों ने तोड़ा दम

पटना। मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत स्थित शाहबाजपुर गांव में एक गर्भवती महिला और उसकी 3 बच्चियां तालाब में डूब गए. इनमें से तीन लोगों का शव बरामद कर लिया गया है। जबकि एक बच्ची की तलाश अभी भी जारी है। घटना शुक्रवार की सुबह की है।
खबर के मुताबिक महिला अपनी बच्चियों के साथ पशुओं के लिए चारा लाने गई थी। इसी दौरान पैर फिसल जाने की वजह से यह हादसा हो गया। मौके पर NDRF की टीम पहुंच गई है और बच्ची के शव को ढूंढना शुरू कर दिया है।

गरीबी में गुजर बसर कर रही थी महिला

इस घटना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई है। शाहपुर पंचायत के मुखिया मिथिलेश पासवान ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि महिला बहुत गरीब थीं। किसी तरह उनका गुजर-बसर हो रहा था. उसके पति का पैर टूट गया हुआ हैं, जिस वजह से उनकी माली हालत और भी ख़राब हो गई थी।

स्थानीय लोगों ने निकाला शव

घटना के बाद लोगों ने इस हादसे की जानकारी कांटी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच मे जुट गई। स्थानीय लोगों की सहायता से महिला और उसकी बच्चियों के शव को बाहर निकाला गया। जबकि एक बच्ची अब तक नहीं मिल पाई है। मृतक महिला की पहचान रीमा देवी (30) के रूप में हुई है। जबकि बच्चियों की पहचान रिचा कुमारी (6) , राधिका कुमारी (4), प्रीति कुमारी (2) के रूप में हुई है।


घटना का कारण स्पष्ट नहीं

इस हादसे के बारे में बात करते हुए डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया कि कांटी थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर में पोखर में डूबने से महिला समेत तीन बच्चों की मौत की खबर सामने आई है। स्थानीय लोगों के सहयोग से महिला और बच्चियों का डेड बॉडी निकाला गया हैं। घटना के पीछे क्या कारण है। यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। स्थानीय प्रशासन की तरफ से उचित कार्रवाई की जाएगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news