Thursday, September 19, 2024

उपेंद्र कुशवाहा के बयानों को नीतीश ने बताया निराधार, कहा- कोई दिक्कत हो तो चले जाएं

पटना: जदयू में मचे घमासान ने इस हाड़ कंपा देने वाली सर्दी में भी बिहार का सियासी पारा गर्म कर रखा है. जनता दल यूनाइटेड यानी जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी के शीर्ष नेताओं के ऊपर जोरदार हमला बोला है. उपेंद्र कुशवाहा द्वारा दिए गए बयानों को लेकर अब जदयू ने भी उनपर जुबानी जंग शुरू कर दी है. जदयू के कई नेताओं ने पहले ही उपेंद्र कुशवाहा पर हमला बोला था अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी खुलकर उपेंद्र कुशवाहा के ऊपर टिप्पणी की है.

पार्टी में मांगा था हिस्सा


उपेंद्र कुशवाहा द्वारा दिए गए बयानों को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उनके द्वारा दिए गए सारे बयान सरासर गलत हैं. साथ ही सीएम ने कहा कि अगर वो पार्टी में नहीं रहना चाहते या पार्टी से जाना चाहते हैं तो वो जा सकते हैं. उन्हें कोई रोक नहीं रहा है. आपको बता दें कि ये सारा विवाद उपेंद्र कुशवाहा द्वारा किए गए एक ट्विट के बाद छिड़ा है. ट्वीट में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि पार्टी में उन्हें हिस्सा दिया जाए.

बयानबाजी से कुछ नहीं होगा: सीएम


जदयू में छिड़े विवादों को लेकर गुरुवार को पटना में मीडिया कर्मियों ने सीएम से उपेंद्र कुशवाहा से जुड़े सवाल पूछे, जिसपर मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर वो पार्टी में रहना चाहते हैं तो भी ठीक है, अगर वो जाना चाहते हैं तो भी ठीक है. उन्हें किसी ने रोका नहीं है. उनकी जैसी इच्छा करे वो करें. साथ ही पार्टी में उपेंद्र कुशवाहा द्वारा मांगे गए हिस्से को लेकर सीएम ने कहा कि सिर्फ बयानबाजी करने से कुछ नहीं होगा. ट्वीट करने से या फिर मीडिया में बयान देने से कुछ नहीं होता है.

अगर कोई दिक्कत है तो बात करें


गांधी मैदान में गणतंत्र दिवस समारोह के बाद मीडिया को दिए गए बयान में सीएम ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा पहले भी तीन बार पार्टी छोड़कर गए और आए हैं. साथ ही सीएम ने कहा कि वो जब पार्टी में आए हमने उनका स्वागत किया. बिना नाम लिए सीएम ने कहा कि अगर वो चाहें तो पार्टी छोड़कर जा सकते हैं. अगर उन्हें पार्टी में कोई दिक्कत हो रही है तो वो हमसे बात करें.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news