Thursday, September 19, 2024

भोजपुर में पागल कुत्ते का आतंक, अबतक 12 लोगों को काटा

भोजपुर: भोजपुर ज़िले के शिवगंज में एक कुत्ते ने पिछले एक सप्ताह से तांडव मचा रखा है. कुत्ते ने एक सप्ताह के भीतर करीब 12 लोगों को काटा है. जानकारी के मुताबिक कुत्ते के काटने से एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. स्थानीय प्रशासन की टीम पागल कुत्ते को पकड़ने के लिए तमाम कोशिशें कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथों कुत्ता नहीं लगा है.

कुत्ते के काटने से युवक की गर्दन लहूलुहान


भोजपुर में कुत्ते का आतंक इतना बढ़ गया है कि लोग अपने घरों से निकलने में संकोच कर रहे हैं. बुधवार को एक युवक घर से दवा लेने के लिए निकला था उसी दौरान उसे कुत्ते ने काट लिया. कुत्ते ने युवक के गर्दन को अपने जबड़े से जकड़ रखा था. लोगों ने काफी जद्दोजहद के बाद उसको कुत्ते की पकड़ से छुड़वाया. युवक के शरीर पर काटने के काफी निशान थे. साथ ही युवक के गले से काफी खून बह रहा था. हमले से युवक काफी घायल हो गया था. फिलहाल उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज चल रहा है.

12 लोगों को काटा है कुत्ते ने


पिछले एक हफ्ते में कुत्ते ने करीब 12 लोगों को काटा है, जिनमें से कुछ लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुत्ते के खौफ से लोग इतने डरे हुए हैं कि उन्होंने अपने बच्चों को घर से बाहर निकलने के लिए मना कर दिया है. साथ ही इलाके के व्यस्क व्यक्ति भी ग्रुप में घरों से बाहर निकल रहे हैं. जिले में कुत्ते के खौफ के कारण लोग सहमे हुए हैं.

प्रशासन के हाथ-पांव फुला रहा है कुत्ता


स्थानीय प्रशासन लगातार कुत्ते को पकड़ने के लिए प्रयास कर रहा है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कुत्ता नहीं लगा है. उधर लगातार लोग प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि कुत्ता का आतंक प्रशासन की लापरवाही का नतीजा है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news