Thursday, September 19, 2024

पुलिस चेक कर रही थी बक्सा, महिलाओं ने उतरवा लिया जूता

पटना: आपने अक्सर पुलिस को तलाशी लेते देखा या सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कभी पुलिस की ही तलाशी ले ली गई हो? शायद नहीं सुना होगा, लेकिन बिहार से ऐसा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां लोगों ने ही पुलिस पर चोरी का आरोप लगाकर उनकी तलाशी ले ली. बिते दिनों ऐसी कई खबरें सामने आई थीं, जिनमें पुलिस की टीम के ऊपर हमले हुए थे. लेकिन पटना से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां शराब की छापेमारी करने गई पुलिस के ऊपर महिलाओं ने हमला कर दिया. महिलाओं ने पुलिस के ऊपर दुर्व्यवहार और चोरी का आरोप लगाते हुए उनका पॉकेट चेक किया साथ ही उनके जूते और मोजे उतरवाकर तलाशी ली.

मद्दनिषेद की टीम को झेलनी पड़ी फजीहत


जानकारियों के अनुसार बिहटा के मुसहरी थाना क्षेत्र में मद्दनिषेध की टीम को भारी फजीहत झेलनी पड़ी. दरअसल, देसी शराब की सूचना मिलने पर मद्दनिषेध की स्थानीय टीम छापेमारी करने पहुंची थी. पुलिस छापेमारी के दौरान घरों में घुसकर पेटी और बक्सा खोलकर जांच करने लगी. पुलिस की ये हरकत महिलाओं से देखी नहीं गई और वो आग-बबूला हो गईं. महिलाओं ने पुलिस का विरोध शुरू कर दिया और हंगामा करने लगीं. साथ ही महिलाओं ने पुलिस की टीम पर चोरी का आरोप भी लगाया. देखते ही देखते वहां काफी लोग जमा हो गए और पुलिस की टीम को घेर लिया.

महिलाओं ने उतरवा लिया जूता


महिलाओं ने पुलिस की टीम के ऊपर चोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि जितना पैसा लिए हो वो सारा लैटा दो. जब पुलिसवालों ने पैसा लेने की बात से इंकार किया तो महिलाएं मारपीट करने के लिए तैयार हो गईं. उन्होंने पुलिसवालों का पॉकेट चेक किया. पॉकेट में कुछ न मिलने की दशा में उन्होंने उनके जूते-मोजे भी उतरवाए. प्रभारी सनोवर खान ने मामले पर संज्ञान लेते हुए कहा कि छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर कुछ महिलाओं ने चोरी और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. इसकी जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दे दी गई है. मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news